Home मनोरंजन टाइगर-3 देखते वक्त सलमान के फैंस ने खतरे में डाली दूसरों की...

टाइगर-3 देखते वक्त सलमान के फैंस ने खतरे में डाली दूसरों की जान, लोग बोले- इन्हें गिरफ्तार करो

33
0

नई दिल्ली.

सलमान खान के फैंस ने बड़ी ही शर्मनाक हरकत की है। ये बात हम नहीं, सोशल मीडिया पर लोग बोल रहे हैं। दरअसल, सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर-3' दिवाली वाले दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ऐसे में कुछ फैंस ने सलमान खान की फिल्म देखते हुए दिवाली सेलिब्रेट की। वहीं कुछ फैंस ने सलमान खान की एंट्री पर सिनेमाघरों के अंदर पटाखे फोड़े। सोशल मीडिया पर सलमान के फैंस का पटाखे फोड़ने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव थिएटर के अंदर का है।

वीडियो में आतिशबाजी के बाद लोग इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक तरफ सोशल मीडिया यूजर्स सलमान खान के फैंस की आलोचना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा इस हरकत पर भड़क गए हैं। फिल्म निर्माता ने इस वायरल वीडियो की क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'और हम सोचते हैं कि हम पागल नहीं हैं।'

गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं लोग
एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "सबसे खराब काम!!" दूसरे यूजर ने लिखा, "सरकार ने बाहर पटाखे फोड़ने पर प्रतिबंध लगाया है और ये लोग सिनेमाघरों के अंदर फोड़ रहे हैं…।" तीसरे यूजर ने लिखा, "ऐसा करना गलत है! इन लोगों की इस हरकत की वजह से दूसरे लोगों की जान खतरे डल गई। इन्हें गिरफ्तार करो।”

पहले भी हो चुकी है आतिशबाजी
यह पहली बार नहीं है कि सलमान खान की फिल्म के दौरान सिनेमाघरों के अंदर इस तरह की घटना हुई हो। 2021 में जब अंतिम: द फाइनल ट्रुथ रिलीज हुई थी तब भी फैंस ने ऐसा ही किया था। ऐसे में सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ''प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न ले जाएं। इससे आग लगने का बड़ा खतरा हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो आपकी और दूसरों की…दोनों की जान खतरे में पड़ सकती है। थिएटर के मालिकों से मेरा अनुरोध है कि वे सिनेमा के अंदर पटाखे ले जाने की अनुमति न दें…धन्यवाद।"