Home मनोरंजन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के शादी के बाद पहली दिवाली की...

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के शादी के बाद पहली दिवाली की फोटोज की शेयर

16
0

देशभर में सभी लोगों ने धूमधाम से दिवाली का त्यौहार मनाया। सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कीं। आम से लेकर खास, सभी की एक-से-एक फोटोज देखने को मिलीं। बॉलीवुड सितारों ने भी इस पर्व को काफी बढ़िया तरीके से सेलिब्रेट किया। कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी पहली दिवाली दिल्ली आकर सेलिब्रेट की। वहीं, परिणीति चोपड़ा ने भी राघव चड्ढा संग ससुराल में दीए जलाए।

24 सितंबर 2023 को शादी के बंधन में बंधने के बाद परिणीति चोपड़ा आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। ससुराल में हुए उनके स्वागत से लेकर उनके पहले करवा चौथ तक, सभी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे। अब एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली भी मनाई है। जिसकी फोटोज खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

परिणीति चोपड़ा की पहली दिवाली
परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं। जहां काले रंग के कुर्ते में राघव फब रहे हैं। वहीं, परिणीति भी मरून साड़ी में बवाल लग रही हैं। इसके साथ कैप्शन लिखा, 'मेरा घर।' इन तस्वीरों में परिणीति ने राघवो को कभी गले लगाया तो कभी उनके गाल पर किस किया। वहीं, एक फोटो में वह पानी में रखे जलते दिए के पास बैठकर एक-दूसरे को निहार रहे हैं।