Home राजनीति बिहार के मुजफ्फरपुर में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करते हुए अमित...

बिहार के मुजफ्फरपुर में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर चुटकी ली

16
0

पटना
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मुजफ्फरपुर में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने सीएम नीतीश को तेल और पानी वाली बात फिर से याद दिलाई। शाह ने अपने भाषण में कहा कि नीतीश कुमार ने प्रधानंमत्री बनने के लिए बीजेपी का साथ छोड़ा। मगर उन्हें पीएम उम्मीदवार तो छोड़ो विपक्षी नेताओं के INDIA गठबंधन का संयोजक तक नहीं बनाया गया। अमित शाह ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और सीएम नीतीश की जुगलबंदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तेल और पानी एक नहीं होते।

गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट पर बीजेपी की रैली को संबोधित किया। इस दौरान वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव पर मंच से जमकर बरसे। शाह ने कहा कि बिहार की जनता ने 2020 में लालू यादव के जंगलराज के खिलाफ वोट दिया था। मगर पलटूराम ने पीएम बनने के लिए जनादेश का अपमान किया। नीतीश कुमार ने बिहार को जंगलराज की भेंट चढ़ाने का काम किया है।

बिहार में जंगलराज फिर से आ गया : अमित शाह
अमित शाह ने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए इसे परिवार की दुकान बताया है। उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन के एक नेता को पीएम बनना है और दूसरे को अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। इसलिए साथ आ गए हैं। शाह ने कहा कि नीतीश के लालू के साथ जाते ही बिहार में फिर से जंगलराज जैसे हालात बन गए हैं। रोजाना अपहरण हो रहे हैं। 10 लाख नौकरी देने की बात कहने वालों ने युवाओं पर लाठीचार्ज करके अपना असली काम बता दिया है।

झंझारपुर रैली में भी अमित शाह ने आरजेडी जेडीयू को बताया था तेल और पानी
बता दें कि 16 सितंबर को मधुबनी जिले के झंझारपुर में हुई बीजेपी की रैली में अमित शाह ने आरजेडी को तेल और जेडीयू को पानी बताया था। झंझारपुर रैली में शाह ने नीतीश कुमार से कहा कि तेल और पानी कभी एक साथ नहीं हो सकता। तेल और पानी का मिलन होता है, तो तेल को कुछ नहीं गंवाना पड़ता है। उलटा पानी गंदा हो जाता है। इसलिए नीतीश कुमार ने पीएम बनने के लिए आरजेडी से जो गठबंधन किया है वो उन्हें ही डूबो देगा।