Home मनोरंजन मीका ने हॉलीवुड स्टार-जैकलीन के फोटो को बताया सुकेश से बेहतर

मीका ने हॉलीवुड स्टार-जैकलीन के फोटो को बताया सुकेश से बेहतर

13
0

मुम्बई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए हॉलीवुड स्टार वैन डैम के साथ हाथ मिलाने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट करके फैंस को इस कोलैबोरेशन के बारे में बताया। जैकलीन ने वैन डैम के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "लीजेंड वैन डैम के साथ। इस कोलैबोरेशन के लिए इंतजार नहीं कर पा रही।" यहां तक तो सब नॉर्मल था, लेकिन फिर मीका सिंह ने सुकेश का नाम जोड़ते हुए जैकलीन के इस ट्वीट को रीट्वीट कर दिया। मीका सिंह ने लिखा, "तुम बहुत सुंदर लग रही हो। वह (वैन डैम) सुकेश से कहीं बेहतर है।" जैकलीन फर्नांडिस के ट्वीट के कुछ ही देर बाद किया गया मीका सिंह का यह ट्वीट अचानक से वायरल होने लगा। हालांकि सिंगर ने कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया, लेकिन इसके स्क्रीनशॉट फैंस के पास अभी हैं। बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम जैकलीन फर्नांडिस का नाम जुड़ा रहा है, जिसके लिए एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल किया जाता रहा है।

ट्रोल बोले- एक और बकरा, ये वाला बेहतर है
मीका सिंह ने अपना ट्वीट डिलीट तो कर दिया लेकिन उसके बाद पोस्ट पर लोगों के जो कमेंट आए वह अभी भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "शुक्रिया मीका सिंह, इस कोलैबोरेशन को कामयाब बनाने के लिए।" वहीं एक यूजर ने लिखा, "जैकलीन फर्नांडिस को एक और कॉनमैन सुकेश मिल गया है।" एक यूजर ने लिखा, "एक और बकरा, उस तिहाड़ी सुकेश से बेहतर है इस बार।" इसी तरह लोगों ने तमाम कमेंट
किए हैं।

खूब चर्चित हुई सुकेश-जैकलीन की कहानी
मालूम हो कि जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश चंद्रशेखर मामले में कई बार पूछताछ की जा चुकी है। महाठग सुकेश चंद्रशेखर कई बार जेल से जैकलीन फर्नांडिस के नाम लेटर लिखता रहता है, जो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। सुकेश एक्ट्रेस को बहुत महंगे गिफ्ट दिया करता था और उन्हें बड़े प्रोजेक्ट दिलवाने के वादे करता था, एक्ट्रेस की कई तस्वीरें भी सामने आईं जिनमें वह सुकेश के काफी क्लोज नजर आ रही हैं। हालांकि भेद खुलने के बाद उन्होंने दूरियां बना लीं।