Home मध्यप्रदेश ये क्या बोल गए सज्जन सिंह वर्मा …, विजयवर्गीय को रावण कहकर...

ये क्या बोल गए सज्जन सिंह वर्मा …, विजयवर्गीय को रावण कहकर संबोधित किया

20
0

इंदौर

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय पर हमला बोला है। सज्जन सिंह ने संजय शुक्ला को राम बताया है तो कैलाश विजयवर्गीय को रावण कहकर संबोधित किया है। सज्जन सिंह वर्मा ने एक चुनावी सभा में कहा कि युद्ध में राम रावण को हरा देगा। चुनाव में राम विजयी का जुलूस निकालेगा उसका नाम है संजय शुक्ला। कैलाश बाबू अगर आप महान नेता होते, अभी बड़ी-बड़ी बात करके गए हैं बाणगंगा को एक नंबर बना दूंगा। उन्हें मालूम नहीं कि 2 नंबर का मजदूर वहीं पड़ा है। उसका बच्चा सरकारी स्कूल में भी नहीं पढ़ पा रहा है। तेरे बच्चे इंग्लैंड में पढ़कर आए हैं दोस्त। एक बात समझ लीजिए यहां राजनेता नहीं चाहिए, यहां जनसेवक चाहिए।

बता दें कि इंदौर 1 विधानसभा सीट से कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी प्रत्याशी हैं। इस सीट पर संजय शुक्ला कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर उन्हें चुनौती दे रहे हैं। संजय शुक्ला के लिए जन समर्थन जुटाने पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा आपा खो बैठे और भाषण में रामायण तक पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने संजय शुक्ला को राम और कैलाश विजयवर्गीय को रावण बता गए।

इस बयान पर बीजेपी नेता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि जिसको जो भी इंसान आदर्श मानता है उसे हर व्यक्ति में वही दिखता है। जैसे बीजेपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश की जनता को भगवान मानते हैं और स्वंय को पुजारी मानते हैं। वह नर में नारायण देखते हैं। इसी तरह कांग्रेस के लोगों के आदर्श रावण हैं। इसलिए उन्हें हर व्यक्ति में रावण दिखता है। जिसकी जैसी दृष्टि उसको दिखती है वैसी सृष्टि। वास्तव में सज्जन वर्मा वही नेता हैं जिन्होंने हमेशा सनातन का मजाक उड़ाया है, जिसने हमेशा मध्य प्रदेश में होने वाले कथा के पांडालों को धर्म का शॉपिंग मॉल बताया है। सज्जन वर्मा ने ऐसी बात कही है जो धर्म की बात करने वालों का मजाक है। उनका केवल नाम ही सज्जन है, बाकी कहीं से वह सज्जन नहीं हैं।

वहीं इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि चुनाव में ऐसे लोग प्रचार कर रहे हैं जो गुंडे, बदमाश और बलात्कारी हैं। मैं चाहता हूं कि ऐसे लोगों का बदला वापस लेना है। बाकी बातें तो सबने बता दी हैं। मैंने वादा किया था कि 600 बोरिंग करुंगा, जिसे पूरा किया है। यह कहना चाहूंगा कि यह लड़ाई एक बेटे की और एक नेता की है। यह लड़ाई एक गुंडे की बदमाशो की है और एक बेटे की है। मैंने पांच साल पूरी सेवा की है। जिस जनता ने कैलाश को कैलाश जी बनाया उसे आज उसी जनता के पास वोट मांगने में शर्म आती है। ऐसे घमंडी लोगों को 2 नंबर पर भेजना है। आपने देखा होगा वह कह रहे हैं कि मैं एक लाख वोट से जीतूंगा।