Home मनोरंजन ‘गंगूबाई’ के नए अवतार में दिखेंगी आलिया

‘गंगूबाई’ के नए अवतार में दिखेंगी आलिया

17
0

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट शनिवार को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट की गईं। आलिया भट्ट के पहुंचने की कुछ ही देर बार संजय लीला भंसाली भी अपने दफ्तर पहुंच गए। पिछले साल 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं आलिया भट्ट के फिर एक बार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की चर्चा होने लगी हैं। मालूम हो कि भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी।
भंसाली संग आलिया की नई फिल्म का इंतजार
आलिया भट्ट पिंक-व्हाइट के कॉम्बिनेशन वाला आउटफिट पहनकर नजर आईं। उन्होंने गाड़ी से उतरकर पापाराजी की तरफ हाथ हिलाया और फिर ऑफिस के अंदर चली गईं। आलिया भट्ट का संजय लीला भंसाली के दफ्तर पहुंचना और फिर कुछ ही मिनटों के भीतर स्टार डायरेक्टर का भी वहां पर आना इन कयासों को जन्म दे रहा है कि यह सुपरहिट जोड़ी फिर एक बार किसी सॉलिड स्क्रिप्ट पर डिसकशन कर रही है। अगर बात बनी तो जल्द ही दर्शकों को भंसाली के निर्देशन में बनी आलिया की एक और फिल्म देखने को मिल सकती है।
'रॉकी और रानी' के जरिए छा गईं आलिया भट्ट
वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की पिछली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सुपरहिट रही। फिल्म में रणवीर सिंह ने लीड रोल प्ले किया था और करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को खूब तारीफें मिलीं। हाल ही में आलिया भट्ट की अगली फिल्म भी अनाउंस कर दी गई है जिसमें एक्ट्रेस काफी धाकड़ अंदाज में नजर आएंगी। फिल्म का नाम 'जिगरा' है जिसका अनाउंसमेंट वीडियो मेकर्स ने हाल ही में रिलीज किया है।
'जिगरा' में दिखेगा आलिया का धाकड़ अवतार
गॉसिप्स तो ये हैं कि 'जिगरा' में आलिया भट्ट काफी धुंआधार एक्शन करती दिखाई पड़ेंगी। अनाउंसमेंट वीडियो से अंदाजा लग रहा है कि फिल्म में आलिया एक ऐसी बहन का किरदार निभाएंगी जो अपने भाई को बचाने के लिए हर हद पार कर जाने को तैयार है। फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो में आलिया भट्ट का एनिमेटेड अवतार नजर आया है, लेकिन फिल्म एनिमेटेड होगी या फिर नहीं? यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा।