Home मनोरंजन The Vaccine War की मैजिकली 100% तक बढ़ी कमाई

The Vaccine War की मैजिकली 100% तक बढ़ी कमाई

14
0

नाना पाटेकर और पल्लवी जोशी की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर माउथ पब्लिसिटी का जादू दिखने लगा है। फिल्म बीते गुरुवार को रिलीज हुई थी और तब से लेकर अभी तक लगभग हर रोज फिल्म की कमाई का ग्राफ बढ़ता चला गया है। तो चलिए जानते हैं कि कि विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन कितना हो गया है और कमाई का ग्राफ कैसा रहा।
महज 15 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 85 लाख रुपये कमाए, जो कि एक निराशाजनक आंकड़ा था। हालांकि दूसरे दिन से ही इस फिल्म की कमाई का जादू दिखने लगा। शुक्रवार को फिल्म ने 90 लाख रुपए कमाए और शनिवार को यह आंकड़ा लगभग 1.5 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच गया।
 

कितना रहेगा रविवार का कलेक्शन
एडवांस बुकिंग और फुटफॉल के आधार पर आई एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रविवार को 1 करोड़ 60 लाख रुपये के लगभग कमाई कर सकती है। यानि फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन 4 करोड़ 85 लाख रुपये से ज्यादा हो चुका है। ट्रेड विशेषज्ञ सुमित काडेल ने अपने ट्वीट में लिखा, "शनिवार तक माउथ पब्लिसिटी का जादू 'द वैक्सीन वॉर' के लिए काम करना शुरू कर चुका है।"
 

100 प्रतिशत तक बढ़ गया आंकड़ा
सुमित ने अपने ट्वीट में बताया कि ऑस्ट्रेलिया में फिल्म की कमाई में 130 प्रतिशत, न्यूजीलैंड में 102 प्रतिशत, कनाडा और USA में 150 प्रतिशत और भारत में 100 प्रतिशत की ग्रोथ आई है। जाहिर तौर पर कमाई में काफी ग्रोथ आई है लेकिन अपनी लागत निकालने के लिहाज से फिल्म अभी भी काफी पीछे है। विवेक अग्निहोत्री को कमाई के मामले में आगे निकलने के लिए अभी किसी बड़े मैजिक की जरूरत है।