Home मनोरंजन निक्की तंबोली ने ऑरेंज कलर की बिकनी में कराया जबरदस्त फोटोशूट

निक्की तंबोली ने ऑरेंज कलर की बिकनी में कराया जबरदस्त फोटोशूट

23
0

मुंबई

'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली यूं तो ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने में खूब माहिर हैं। इस बार उन्होंने जो फोटोशूट कराया है उसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किय़ा है। सोशल मीडिया अपने ग्लैमर को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं निक्की तंबोली ने इस बार भी इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

निक्की ने हाल ही में अपना ये ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। इसमें वह ऑरेंज कलर की बिकीनी और नेट वाले आउटफिट में कहर ढाती दिख रही हैं।वीडियो में पोज़ देते हुए निक्की अपनी कातिल अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं। निक्की के इस पोस्ट पर उनके फैन्स टूट पड़े हैं। लोग खूब जमकर एक्ट्रेस के अंदाज और फिगर की तारीफें कर रहे हैं। काफी लोगों ने लिखा है कि निक्की उनकी क्रश हैं। कुछ लोगों ने नॉटी लिखकर वीडियो पर कॉमेंट किया है।

कई बार लोग उन्हें किया करते हैं ट्रोल
हालांकि, कई बार निक्की का अंदाज इतना ज्यादा ग्लैमरस हो जाता है कि लोग ट्रोल भी करने लगते हैं। कई बार उनपर कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर निशाना साधते हुए भी उन्हें ट्रोल किया जाता है।

तमिल फिल्म से हिन्दी टेलिविजन की दुनिय़ा में कमा रहीं नाम
यूं तो निक्की ने तमिल फिल्म ने अपनी शुरुआत की लेकिन वह हिन्दी टीवी इंडस्ट्री में भी खूब फेमस हैं। 'बिग बॉस 14' से घर-घर में पॉप्युलर हुईं निक्की तंबोली साल 2011 में 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' में भी नजर आईं। साल 2023 में 'एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल' को लेकर निक्की काफी चर्चा में हैं।