Home छत्तीसगढ़ 27 अक्टूबर को रिलीज होगी सिंदूर

27 अक्टूबर को रिलीज होगी सिंदूर

164
0

रायपुर
छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म सिंदूर लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी और लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। छत्तीसगढ़ के अधिकतम सिनेमा घरों में 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्मों को एक अलग हाइट देने के लिए इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम चेन्नई, मुंबई, उड़ीसा में कराया जा रहा है।

इस फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर युवराज साहू लगातार इस फिल्मों को बेहतर बनाने में जुटे हुए हैं। फिल्म सिंदूर जिसके नाम से ही यह लगता है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है। फिल्म अभिनेता अजय साहू का कहना है कि इस बेहतरीन टाइटल और शानदार कहानी वाले फिल्म में बतौर अभिनेता के रूप में काम करना मेरा सौभाग्य है ,मेरी यह पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म है, जिसमें मैंने बहुत मेहनत और लगन के साथ अपनी भूमिका बखूबी निभाई है।

सिंदूर फिल्म के निमार्ता कृष्ण कुमार साहू का कहना है कि फिल्म सिंदूर दर्शक के सामने अच्छी प्रस्तुति देने के लिए तैयार है हमारी फिल्म सिंदूर के गाने एसपीके फिल्म के यूट्यूब चैनल पर देखे जा सकते हैं। फिल्म के गानों में मिलनयन व्यू आ रहे है, हम हाल ही में अपने फिल्म के तिजर चैनल में डाले है जिसको भी दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। फिल्म में जागेश वर्मा और रूपा चौधरी ने भी जबरदस्त अभिनय किया है।